• Search

    Translate

    US-आधारित कलाकार Jana Gana Mana ’को ताज़ा स्पर्श देते हैं -Punjabi Trend 111

    US-आधारित कलाकार Jana Gana Mana ’को ताज़ा स्पर्श देते हैं -India-Punjabi Trend 111



    Jana Gana Mana - India - aye mere watan ke logo -
    मुंबई: 15 वर्षीय गायक, रैपर और न्यू जर्सी के एक प्रेरक वक्ता, और गायक-संगीतकार-निर्माता रोहन पूनमबेकर ने इंडियस के राष्ट्रगान, "जन गण मन" के एक संस्करण को फिर से बनाया है। गाने का नया संस्करण स्पर्ष द्वारा गाया गया है। संगीत रोहन द्वारा निर्मित किया गया है।
    Jana Gana Mana,India
    Jana Gana Mana
    “मैं और रोहन दोनों एक संगीत सहयोग करने की योजना बना रहे थे। हमने फेसटाइम पर मुलाकात की और गणतंत्र दिवस के अवसर के आसपास एक संगीत परियोजना शुरू करने का फैसला किया। इसलिए, हमने मंथन किया और हमारे राष्ट्रगान के एक नए संस्करण के साथ आए और इसे एक ताज़ा स्पर्श देने की कोशिश की, “स्पर्ष ने एक बयान में कहा।

    Jana Gana Mana -

    “हमने फेसटाइम, स्काइप और अन्य मोड के माध्यम से रिकॉर्डिंग और वीडियो शूटिंग की। पूरी प्रक्रिया बस आश्चर्यजनक थी ”। Sparsh का जन्म Oestogenesis Imperfecta नामक एक लाइलाज बीमारी के साथ हुआ था, जिसे भंगुर हड्डी विकार भी कहा जाता है।-Jana Gana Mana- लेकिन इसने उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोका। उन्होंने पहले से ही अपनी नायाब गायकी और रैपिंग से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

    वह हिंदुस्तानी शास्त्रीय और अमेरिकी मुखर संगीत में एक पेशेवर प्रशिक्षित गायक हैं। “आदर्श एक असाधारण प्रतिभाशाली लड़का है और इतनी कम उम्र में, वह एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति बन गया है। यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग है और यह उनके साथ a जन गण मन ’की रिकॉर्डिंग है,” रोहन ने कहा।-Jana Gana Mana