-->

Travel

Technology

William to interview Sir David Attenborough on stage about environment - Punjabi Trend 111

William to interview Sir David Attenborough on stage about environment - Punjabi Trend 111



David Attenborough ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज World Economic Forum  पर मंच पर प्रकृतिवादी सर डेविड एटनबरो को लाइव साक्षात्कार देने की तैयारी कर रहा है।

विलियम मंगलवार को स्विट्जरलैंड के दावोस में अनुभवी प्रसारक के साथ पर्यावरण नेताओं की अगली पीढ़ी के सामने आने वाली जरूरी चुनौतियों पर चर्चा करेंगे।

सोमवार को सर डेविड को WEF में पर्यावरण नेतृत्व में अपने नेतृत्व के लिए क्रिस्टल अवार्ड दिया गया, और पर्यावरण संबंधी समस्याओं से निपटने के लिए एक योजना के लिए अपने स्वीकृति भाषण का उपयोग किया।
 David Attenborough,World Economic Forum,Davos,World economy
 David Attenborough

केंसिंग्टन पैलेस ने कहा कि ड्यूक सर डेविड से उनके दशकों के काम के बारे में बात करेंगे, जो प्राकृतिक दुनिया के महत्व पर प्रकाश डालते हैं।

विलियम ने ब्लू प्लैनेट और डायनेस्टीज कथावाचक को "मेरी संरक्षण सोच में एकल सबसे महत्वपूर्ण प्रभाव" होने का वर्णन किया है।

ड्यूक ने सर डेविड से कई बार मुलाकात की है, और पिछले हफ्ते Davos में उनकी मंच पर बातचीत से पहले उन्हें केंसिंग्टन पैलेस में आमंत्रित किया।

2016 में विश्व प्रसिद्ध प्रसारक के 90 वें जन्मदिन को चिह्नित करने वाले बीबीसी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में विलियम ने उन्हें "राष्ट्रीय खजाना" कहा।
  वास्तव में महसूस करना पसंद करता था कि मैं अफ्रीका में वापस आ गया हूं या मैं कुछ जादुई के बारे में सीख रहा हूं और इस ग्रह से लगभग बाहर। "

विलियम ने कहा: “उनके कार्यक्रमों के बारे में बहुत कुछ शांत और गर्म है।

“बीबीसी एक पर डेविड एटनबरो को अपने वृत्तचित्रों को देखने के बारे में बहुत आश्वस्त कुछ है। यह अब राष्ट्रीय मानस का हिस्सा है। ”

ड्यूक, जो टस्क संरक्षण चैरिटी के संरक्षक हैं, ने खुद चेतावनी दी है कि घड़ी एक टिपिंग बिंदु की ओर टिक रही है जब पर्यावरण पर हमारा प्रभाव अपरिवर्तनीय होगा।

विलियम, जो छाता संरक्षण समूह यूनाइटेड फॉर वाइल्ड लाइफ के अध्यक्ष भी हैं, ने वर्षों तक हाथीदांत व्यापार के खिलाफ बात की है।

उन्होंने पहले चिंता जताई थी कि जब तक उनकी बेटी राजकुमारी शेर्लोट 25 वर्ष की नहीं हो जाती, तब तक अफ्रीकी हाथी जंगली से गायब हो जाएगा।

सर डेविड ने पिछले साल रानी के साथ एक ITV वृत्तचित्र के लिए टीम बनाई, जो रानी की राष्ट्रमंडल चंदवा परियोजना को देखता था।

सर डेविड और रानी, ​​जो कुछ ही हफ्तों पहले पैदा हुए थे, बकिंघम पैलेस के मैदान में एक कांटेदार दिखने वाले पेड़ से टकराए, जो रानी ने सुझाव दिया था कि वह एक बगीचे की पार्टी में "बैठी" थी।

जब सर डेविड ने जलवायु परिवर्तन का सुझाव दिया, तो "अन्य 50 वर्षों में यहाँ उगने वाले सभी प्रकार के पेड़ हो सकते हैं", रानी ने चुटकी ली: "यह आसानी से हो सकता है, हाँ। मैं हालांकि यहाँ नहीं रहूँगा। ”David Attenborough
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Sports

Delivered by FeedBurner